fbpx
हमसे जुड़ें

मेरा क्रश क्या प्यार में बदलेगा? इन 5 टिप्स से अपने क्रश को प्यार में बदलें।

प्यार

मेरा क्रश क्या प्यार में बदलेगा? इन 5 टिप्स से अपने क्रश को प्यार में बदलें।

 क्या मेरा क्रश मुझसे प्यार करेगा?

राहुल: आज मैंने हिम्मत जुटा कर अपने दिल की बात उसे कह डाली और यार उससे भी बड़ी बात यह थी कि उसने मुझे हां बोल दी। मैं खुश तो बहुत हूँ पर अंदर ही अंदर एक बात मुझे परेशान कर रही है कि मेरा यह क्रश, क्रश तक ही रहा और प्यार में नहीं बदला तो मैं क्या करूंगा? उसे क्या जवाब दूंगा? अगर यह क्रश 1 महीने के बाद खत्म हो गया तो मैं क्या करूंगा?  

आशीष: राहुल तेरी इस प्रॉब्लम का हल तुझे नई मंजिल दे सकती है। नई मंजिल का एक नया आर्टिकल आया है मेरा क्रश क्या प्यार में बदलेगा या नहीं?  तू उनका यह आर्टिकल पढ़ वहां से तुझे हेल्प मिल जाएगी।

राहुल : चल ठीक है मैं पढ़ता हूँ। 

नई मंजिल – मेरा क्रश क्या प्यार में बदलेगा? 

हमसे chat करें

 क्रश को प्यार में कैसे बदलें?

यदि आप दिन-रात इन सवालों से परेशान हो चुके हैं कि आपका क्रश प्यार में बदलेगा कि नहीं तो नई मंजिल की ओर से सिर्फ आपके लिए कुछ टिपस:

1) यदि आप अपने रिलेशनशिप को क्रश स्टेज से लव स्टेज तक लेकर जाना चाहते हैं तो कोशिश करें 1 साल तक आप उनके साथ रिलेशनशिप में बने रहें क्योंकि वैज्ञानिकों का ऐसा कहना है कि 1 साल के बाद आपका क्रश कमिटेड  लव की तरफ बढ़ने लगता है। तो चिंता ना करें 1 साल के अंदर आपका क्रश प्यार में बदल चुका होगा। 

2) यदि आपका किसी पर क्रश है और उसके साथ आप अपने प्यार के सपने देख रहे हैं तो इससे पहले कि कोई और आकर उन्हें बोल दे आप अपने प्यार का इजहार करें क्योंकि दिल में बात रखने से आपका क्रश न ही प्यार में बदलेगा और न ही एक रिश्ते का रूप लेगा इसलिए अपने दिल की बात मुंह पर लाए और उसे अपने प्यार का इजहार कर डालें।

3) आपका क्रश प्यार में बदलेगा या नहीं, यह केवल आप पर निर्भर करता है कि आप अपने क्रश को क्रश स्टेज से लव स्टेज तक लेकर जाना चाहते हैं या नहीं या फिर आप किसी इंसान को अपना क्रश कहकर सिर्फ दूर से ही सपने देखना चाहते हैं और बस वहाँ तक ही संतुष्ट है। यदि अपने क्रश को पाना चाहते हैं तो उसे पाने के लिए आपको उस पर काम करना पड़ेगा।

4) यदि आपके क्रश ने आपके दिल की बात जान कर भी आपको इंकार कर दिया है तो ऐसे में हार न माने। उनसे बात करना बंद न करें। एक अच्छे दोस्त की तरह अपने क्रश के साथ जुड़े रहे क्योंकि लड़कियां बहुत बार अपने प्यार में एक अच्छे दोस्त को ढूंढती हैं और यदि आप उसके अच्छे दोस्त बन गए तो चांसेस है कि शायद कुछ समय बाद आपकी दोस्ती प्यार में बदल जाए। 

5) अपने क्रश के साथ रिलेशनशिप में आने के बाद जितना हो सके उसके साथ समय बीताना, एक-दूसरे को सरप्राइज़ज़ देना, अपनी पसंद नपसंद एक दूसरे के साथ शेयर करना, एक दूसरे की मदद लेना। ऐसा करने से आप दोनों का एक-दूसरे के साथ रिश्ता और भी ज्यादा गहरा होता चले जाएगा और आपस मे आपका एक दूसरे पर भरोसा बढ़ेगा और प्यार भी।

तो यह थे कुछ टिप्स क्रश को प्यार में बदलने के लिए। यदि आपका कोई क्रश है तो नई मंजिल की ओर से ऑल द बेस्ट।

राहुल : धन्यवाद ! आशीष ! मुझे नई मंजिल के आर्टिकल के बारे में बताने के लिए। मेरे सारे सवालों का जवाब आर्टिकल पढ़कर मुझे मिल गए।

आशीष : मुझे लगता है नई मंजिल ने तुझे तेरी मंजिल तक पहुंचा दिया।

राहुल : हाँ यार। 

आशीष : चलो नई मंजिल का धन्यवाद जिसने तेरी मदद की। हे भगवान मुझे क्रश कब मिलेगा??

हमसे chat करें
To Top